Site icon News

बहुत ज्यादा अमीर है बॉलीवुड के इन सितारों के ये दामाद, 500 करोड़ की संपत्ति के हैं ये मालिक…..

बहुत ज्यादा अमीर है बॉलीवुड के इन सितारों के ये दामाद, करोड़ों की संपत्ति के हैं ये मालिक.....

बहुत ज्यादा अमीर है बॉलीवुड के इन सितारों के ये दामाद, करोड़ों की संपत्ति के हैं ये मालिक…..

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे सितारे मौजूद है जिन्होंने अपनी बेटियों की शादी या तो किसी बड़े बिजनेसमैन से की या फिर किसी बॉलीवुड स्टार से या फिर किसी क्रिकेटर को अपना दामाद चुन लिए. चलिए अब हम जानते हैं बॉलीवुड के ऐसे ही सितारों के दामादों के बारे में जो करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं

लिस्ट में पहला नाम आता है महेश भट्ट के दामाद रणबीर कपूर की जिनकी शादी बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट से हुई. रणबीर कपूर की कुल संपत्ति 359 करोड रुपए है.
टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर केएल राहुल बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी के पति हैं और वह रिश्ते में सुनील शेट्टी के दामाद लगते हैं. क्रिकेटर केएल राहुल की कुल नेटवर्क की बात करें तो उनकी कुल संपत्ति 75 करोड रुपए है.

बॉलीवुड के बहुत ही यंग एक्टर कहे जाने वाले अनिल कपूर ने अपनी बेटी सोनम कपूर के लिए बहुत ही अमीर दामाद चुना. सोनम कपूर की शादी जाने-माने बिजनेसमैन आनंद आहूजा से की गई जो की 4000 करोड रुपए की संपत्ति के मालिक हैं .

बॉलीवुड फिल्मों में ज्यादातर फिल्मों में विलेन के किरदार में नजर आए जानेमन एक्टर प्रेम चोपड़ा की बेटी प्रेरणा चोपड़ा की शादी बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शरमन जोशी से की गई जो की 105 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं .

Anant Marrife news = here

Exit mobile version