मृतक मनीष

नारनौल में एक मनीष नामक २९ वर्षीय युवक की लोहे की रॉड मारकर मौत के घाट उतार दिया। मृतक मनीष के भाई मुकेश ने बताया की पहले उसे बुरी तरह रॉड और पत्थरों से पीटा गया था।आगे मुकेश ने बताया की जब उसे जानकारी मिली तो वह घटनास्थल पर पहुंचा ,वहाँ पर लोहे की रॉड ,लाठी डंडे और चारो तरफ खून पसरा पड़ा था।

मृतक मनीष
लोहे की रॉड से पीट-पीटकर की हत्या

 

हरियाणा के नारनौल शहर में एक २९ वर्षीय युवक की लोहे की रॉड मारकर हत्या कर दी गयी। युवक का खून ज्यादा बह जाने की वजह से मौत हो गयी। बताया जा रहा है की पुलिस ने शव को अपने कब्जे मे लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने अज्ञात लोगो के खिलाफ दफा ३०२ के तहत मामला दर्ज करके ,आरोपियो की तलाश जारी कर दी है।

बताया जा रहा है की यह घटना निजामपुर रोड स्थित सनी धर्म कांटा के नजदीक हुई। यही पर एल्युमिनियम के गेट व शीशे बनाने वाले मिस्त्री मनीष का शव पुलिस ने बरामद किया।

लोहे की रॉड से पीट-पीटकर युवक की हत्या

मृतक मनीष के ताऊ पूर्ण चंद सैनी ने बताया की उनको रात में किसी ने इसकी जानकारी फोन करके दी कि किसी ने उनके भतीजे पर हमला किया है।उसे पहले बुरी तरह मारा पीटा गया बाद में लोहे की रॉड मारकर हत्या कर दी। जब वह और परिजन घटना स्थल पर पहुंचे तो देखा की काफी खून बह चूका था। मनीष टहला गावँ में रहता था अभी उसकी शादी नहीं हुई थी। ,

पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की

पुलिस ने बताया की उन्हें रविवार की रात को इस घटना की सुचना दी गई। पुलिस ने धारा ३०२ के तहत मामला दर्ज आरोपियों की तलाश तेज कर दी है। पुलिस ने टीमों का गठन क्र दिया है। आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा ।

 

More news

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *