असम पुलिस भर्ती एडमिट कार्ड 2024 जारी: पीएसटी, पीईटी तिथि और डाउनलोड करने के चरण देखें

असम पुलिस भर्ती एडमिट कार्ड 2024

जिन आवेदकों ने कई पदों के लिए आवेदन किया है, उन्हें दौड़ के मानक समान होने पर केवल एक बार पीएसटी और पीईटी में शामिल होना होगा। उम्मीदवारों को अपने एडमिट कार्ड पर बताए गए स्थान पर उपस्थित होना आवश्यक है।

राज्य स्तरीय पुलिस भर्ती बोर्ड (SLPRB) असम ने असम पुलिस कांस्टेबल शारीरिक मानक परीक्षण (PST) और शारीरिक दक्षता परीक्षण (PET) के लिए आधिकारिक तौर पर एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं। जिन उम्मीदवारों ने इन परीक्षाओं के लिए आवेदन किया था, वे अब आधिकारिक वेबसाइट slprbassam.in पर जाकर और अपने लॉगिन क्रेडेंशियल दर्ज करके अपने हॉल टिकट डाउनलोड कर सकते हैं।

असम पुलिस भर्ती एडमिट कार्ड 2024

 

असम पुलिस एडमिट कार्ड 2024 डाउनलोड करने के चरण
आधिकारिक वेबसाइट slprbassam.in पर जाएं

  1. होमपेज पर, “PST और PET के लिए असम पुलिस एडमिट कार्ड 2024” के लिंक पर क्लिक करें
    अपना लॉगिन विवरण दर्ज करें
  2. आपका एडमिट कार्ड एक नए पेज पर दिखाई देगा
  3. अपना हॉल टिकट डाउनलोड करें और सेव करें

भविष्य के संदर्भ के लिए प्रिंटआउट लें

आधिकारिक अधिसूचना के अनुसार, PST और PET 3 अक्टूबर, 2024 से शुरू होंगे। पुरुष उम्मीदवार 3200 मीटर की दौड़ में भाग लेंगे, जबकि महिला उम्मीदवार 1600 मीटर की दौड़ में भाग लेंगी। जिन आवेदकों ने कई पदों के लिए आवेदन किया है, उन्हें दौड़ के मानक समान होने पर केवल एक बार PST और PET में शामिल होना होगा। उम्मीदवारों को अपने एडमिट कार्ड पर निर्दिष्ट स्थल पर उपस्थित होना आवश्यक है।पात्रता के लिए, आवेदक भारतीय नागरिक और असम के स्थायी निवासी होने चाहिए। उन्हें असमिया या किसी राज्य द्वारा मान्यता प्राप्त भाषा में भी पारंगत होना चाहिए और 1 जनवरी, 2023 तक उनकी आयु 18 से 25 वर्ष के बीच होनी चाहिए। सफल उम्मीदवारों को 5,600 रुपये के ग्रेड पे के साथ 14,000 रुपये से 60,500 रुपये तक का वेतन दिया जाएगा।

 

Leave a Comment