User एल्विश यादव के माता-पिता ने लक्जरी कारों, दुबई के फ्लैट के बारे में चौंकाने वाले खुलासे किए: ‘उन्होंने यूट्यूब वीडियो के लिए कारें किराए पर लीं’

एल्विश यादव, जो न्यायिक हिरासत में हैं, के पास अपने यूट्यूब वीडियो में दिखाई गई लक्जरी कारें नहीं हैं, उनके माता-पिता ने अब खुलासा किया है।

एलवीश यादव के माता पिता ने उसकी लक्ज़री कारो पर किया खुलासा
Elvish Yadav with his Parents

एल्विश यादव सांप के जहर मामले में कथिततौर पर शामिल के सिलसिले में फिलहाल न्यायिक हिरासत में हैं। टीओआई की रिपोर्ट के अनुसार यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 विजेता ने पार्टियों में सांप के जहर की आपूर्ति करना स्वीकार कर लिया है, हालांकि, उनके माता-पिता ने इस दावे का खंडन किया है। अब उनके पिता राम अवतार यादव और मां सुषमा यादव ने आजतक को दिए एक हालिया इंटरव्यू में उनकी आय के स्रोत, संपत्ति और लग्जरी कारों के बारे में खुलासे किए हैं। दंपति का कहना है कि उनके बेटे को उसकी लोकप्रियता के कारण फंसाया जा रहा है।

एल्विश यादव के पिता किराए की कारों के बारे मे

जब से एल्विश को सांप के जहर मामले में गिरफ्तार किया गया है, तब से उनकी यूट्यूब कमाई और लक्जरी कारों और फ्लैटों पर सवाल उठाए जा रहे हैं। अपने बेटे का बचाव करते हुए,एलवीश के पिता ने लक्ज़री कारो के बारे में सफाई दी है की वीडियो में दिखाई जाने वाली मर्सिडीज और पोर्श कारों उसकी नहीं है। वह इन कारो को वीडियो में स्टंट करने के लिए पुरानी कार किराये पर लेता है और वह इन्हे वीडियो में अपनी नई कार बताता था।

राम अवतार ने यह भी खुलासा किया कि यूट्यूबर वीडियो बनाने के लिए अपने दोस्तों से कारें उधार लेता था और शूटिंग के बाद उन्हें वापस कर देता था। उनके माता-पिता ने अपने बेटे के दुबई में घर खरीदने की खबरों को भी खारिज कर दिया। उन्होंने दावा किया कि एल्विश की आय का स्रोत वीलॉग और जैकेट की ऑनलाइन बिक्री है।

एली गोनी ने एल्विश यादव की गिरफ्तारी पर प्रतिक्रिया दी

अभिनेता एली गोनी ने हाल ही में यूट्यूबर की गिरफ्तारी के बाद एक वीडियो में एल्विश की मां के रोने पर प्रतिक्रिया व्यक्त की थी। उन्होंने ट्वीट किया, “एक वीडियो में एल्विश की मां को रोते हुए देखने के बाद मेरा दिल (💔)… मुझे उम्मीद है कि वह अपने बेटे से जल्द से जल्द (जितनी जल्दी हो सके) मिलेगी, और मुझे उम्मीद है कि वह भविष्य में इन सभी विवादों से दूर रहेगा।”

more news

 

 

Leave a Comment