बॉलीवुड न्यूज़ :अभिनेत्री तापसी पन्नू और बॉयफ्रेंड मैथियास बो 23 मार्च को बंधे शादी के बन्धन में

बॉलीवुड न्यूज़ -अभिनेत्री तापसी पन्नू ने अपने बैडमिंटन खिलाडी बॉयफ्रेंड मैथियास बो से २३ मार्च को शादी कर ली है। यह शादी गुपचुप तरीके से उनके परिवार के लोगो और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में उदयपुर में हुई।

बॉलीवुड न्यूज़ :अभिनेत्री तापसी पन्नू और बॉयफ्रेंड मैथियास बो 23 मार्च को बंधे शादी के बन्धन में
Tapsee Pannu

बॉलीवुड न्यूज़ के मुताबिक,अभिनेत्री तापसी पन्नू ने अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड और बैडमिंटन खिलाडी से २३ मार्च को उदयपुर में शादी करली है। शादी में घर के और करीबी लोग ही शामिल हुए। बॉलीवुड के मशहूर फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप और कनिका ढिल्लों जैसे कुछ गिने चुने लोग ही तापसी की शादी में शामिल हुए थे। थप्पड़ फिल्म के उनके सह-अभिनेता पावेल गुलाटी ने एक फोटो शेयर की ,जिसमे हास्य अभिनेता अभिलाष थपियाल भी दिखाई दिए। वो जल्द ही शादी की एक पार्टी मुंबई में दे सकती है। सूत्रों के अनुसार वो जल्द ही पार्टी की तारीख घोषणा करेगी।

Here’s the photo

 

 

 

 

इनकी शादी सिख -ईसाई फ्यूज़न तरीक़े से होगी ,ऐसी खबरे शादी से कुछ दिन पहले आई थी। प्री वीडिंग २० मार्च को शुरू होगा और शादी २३ मार्च को होगी।  कनिका ढिल्लों जो कई फिल्मो में तापसी के साथ काम कर चुकी है ,वो अपने पति हिमांशु शर्मा के साथ शादी में शिरकत की। थोड़े दिन पहले,उन्होंने सोशल मीडिया पर पीच कलर के ऑउटफिट के साथ कई सारी तस्वीरें साझा की थी। कहा जा रहा है की ये तस्वीरें उदयपुर में हुई शादी की है।

She captioned the photos, “#MereYaarKiShaadi (sic).”

कनिका ने तापसी के साथ कई सारी फिल्मो में काम किया है ,जैसे , ‘मनमर्जिया ,डंकी और पझिर आई हसीं दिलरुबा “.

तापसी पन्नू और मैथियस बो की पहली मुलाकात २०१३ मे इंडियन बैडमिंटन लीग के उद्घाटन प्रोगाम में हुई थी।

अगर तापसी के फ़िल्मी सफर की बात करे तो उन्होंने अपनी तेलगु फिल्म से डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने २०१३ में आई चश्मे बद्दूर में सह -अभिनेत्री का किरदार निभाकर बॉलीवुड में एंट्री की थी। इसके बाद कई बड़ी फिल्मे थप्पड़, बदला ,पिंक और बेबी हसीं दिलरुबा और अभी हाल में आई फिल्म राजू हिरानी के निर्दशन में बनी फिल्म डंकी में वो आखरी बार दिखी।

 

more entertainment news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *