एल्विश यादव

एल्विश यादव ने यूट्यूबर मैक्सटर्न को थप्पड़ और लात मारी, बेरहमी से पीटा; चौंकाने वाला वीडियो हुआ वायरल

सागर ठाकुर ने भी एल्विश यादव के खिलाफ एफआईआर दर्ज की और दावा किया कि “उसने मेरी रीढ़ की हड्डी तोड़ने की कोशिश की ताकि मैं शारीरिक रूप से अक्षम हो जाऊं।”

एल्विश यादव

यूट्यूबर सागर ठाकुर उर्फ मैक्सटर्न द्वारा एल्विश यादव पर धमकी देने का आरोप लगाने के एक दिन बाद, बिग बॉस ओटीटी 2 विजेता द्वारा उनकी पिटाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। वीडियो में एल्विश को अपने सहयोगियों के साथ ठाकुर के पास आते देखा जा सकता है। सबसे पहले, एल्विश सागर को थप्पड़ मारता है और लात मारता है, इससे पहले कि वह उसे बेरहमी से पीटना शुरू कर दे।

यह वीडियो मैक्सटर्न द्वारा अपने आधिकारिक एक्स (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) हैंडल पर ले जाने और एल्विश यादव पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाने के एक दिन बाद आया है। “भाईसाब, जान से मरने की धमकी दे गए हैं। मैं तो अकेला था. एल्विश भाई साथ में बहुत सारे बंदे लाए थे। तोह इसके मैं पूरा वीडियो सुबह जल्दी से। सब देखो क्या हुआ. हमारे पास भी रिकॉर्डिंग है. मैं तो ठीक हूं बस यहां (होंठ) पर चोट आई है। ये भी 8 लोगों से लड़ने के बाद आये हैं,” उन्होंने दावा किया।

ठाकुर ने भी यादव के खिलाफ एफआईआर दर्ज की और दावा किया कि “उसने मेरी रीढ़ तोड़ने की कोशिश की ताकि मैं शारीरिक रूप से अक्षम हो जाऊं।”

“मुझे एल्विश यादव ने मिलने के लिए कहा था लेकिन मुझे लगा कि यह मौखिक चर्चा के बारे में था। जब वह दुकान पर आया, तो उसने और उसके 8-10 गुंडों ने, जो नशे में थे, मुझे पीटना शुरू कर दिया और अभद्र भाषा का इस्तेमाल करना शुरू कर दिया,”

कथित तौर पर, एल्विश यादव और मैक्सटर्न के बीच लड़ाई यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 की मुनव्वर फारुकी के साथ मुलाकात पर टिप्पणी के बाद शुरू हुई।

इस बीच, बिग बॉस ओटीटी 2 विजेता का नाम एक रेव पार्टी में सामने आने के बाद उनके खिलाफ एक प्राथमिकी दर्ज किए जाने के महीनों बाद यह मामला सामने आया है, जहां कथित तौर पर सांप और जहर पाए गए थे। राजनेता और पशु अधिकार कार्यकर्ता मेनका गांधी ने यूट्यूबर पर उत्तर प्रदेश के नोएडा में रेव पार्टियों में सांप के जहर की आपूर्ति करने का आरोप लगाया। मामले के संबंध में एल्विश से 7 नवंबर, 2023 को भी पूछताछ की गई थी। हालाँकि, बाद में उन्होंने एक वीडियो बयान जारी किया और दावा किया कि उनके खिलाफ सभी आरोप निराधार और सबूत रहित हैं।

More News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *