हिमाचल कांग्रेस

हिमाचल कांग्रेस ने शिमला में बीजेपी के खिलाफ ‘मशाल मार्च’ निकाला

हिमाचल के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार द्वारा असंवैधानिक तरीकों का उपयोग करके लोकतांत्रिक रूप से चुनी गई राज्य सरकार पर हमला करने का प्रयास किया गया।

हिमाचल कांग्रेस
Photo Source The statesman

हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने सोमवार को असंवैधानिक तरीकों का उपयोग करके राज्य सरकार को अस्थिर करने की कोशिश करने के लिए भाजपा और उसके सहयोगियों के खिलाफ ‘मशाल मार्च’ निकाला।

हिमाचल कांग्रेस मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने उस जुलूस में भाग लिया जो ऐतिहासिक रिज से शुरू हुआ और शिमला के चौड़ा मैदान, अंबेडकर चौक पर समाप्त हुआ।

जुलूस में एचपीसीसी अध्यक्ष प्रतिभा सिंह, हिमाचल प्रदेश विधानसभा अध्यक्ष कुलदीप सिंह पठानिया, कैबिनेट मंत्री, उपाध्यक्ष, विधायक, विभिन्न पदाधिकारी, पार्टी नेता और पार्टी पदाधिकारी शामिल हुए।

इस अवसर पर बोलते हुए, हिमाचल कांग्रेस मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा ने लोकतांत्रिक प्रक्रिया का गला घोंटने और अनैतिक और अलोकतांत्रिक तरीके से लोकतांत्रिक मानदंडों का मजाक बनाने का प्रयास किया और लोगों के भारी जनादेश को नजरअंदाज करते हुए राज्य में कांग्रेस सरकार को गिराने की कोशिश की। कांग्रेस को.

उन्होंने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार द्वारा असंवैधानिक तरीकों का उपयोग करके लोकतांत्रिक रूप से चुनी गई राज्य सरकार पर हमला करने का प्रयास किया गया।

Related News Click here

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *