अनंत-राधिका को बॉलीवुड से मिले करोड़ों के गिफ्ट Exclusive Affluent Gifts 1

अनंत-राधिका को बॉलीवुड से मिले करोड़ों के गिफ्ट

लग्जरी कार से गुची बैग भी, अनंत राधिका को भी बॉलीवुड से मिले करोड़ों के गिफ्ट, जानें- किसने दिया सबसे महंगा तोहफा?

अंबानी की प्री- वेडिंग पार्टी खत्म हो गई है, लेकिन चर्चा अभी तक बनी हुई है। इस बीच अब पार्टी में अनंत अंबानी और उनकी दुल्हन राधिका मर्चेंट को मिलने वाले महंगे गिफ्ट्स को लेकर जानकारी सामने आई है।

अनंत-राधिका

प्री-वेडिंग में सलमान खान ने जमकर राधिका मर्चेंट  और अनंत अंबानी के साथ मस्ती की। पार्टी में एक्टर ने दूल्हे को फिलिप ब्रांड की भी महंगी कस्टमाइज घड़ी और दुल्हन को डायमंड ईयर रिंग गिफ्ट की।
बॉलीवुड के बाद गिफ्ट देने के मामले में भी शाह रुख खान किंग साबित हुए। उन्होंने अनंत और राधिका को सबसे महंगा गिफ्ट दिया। किंग खान ने प्री- वेडिंग में कपल को एक लग्जरी स्पोर्ट्स कार दी, जिसकी कीमत 5 करोड़ रुपये बताई जा रही है।
अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी बेटी राहा के साथ पहुंचे। दोनों ने कपल को भी बेहद महंगा गिफ्ट दिया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, आलिया ने राधिका को गुची ब्रांड का डायमंड जड़ा पर्स दिया। वहीं, रणबीर ने अंनत को जॉर्डन ब्रांड का एक्सपेंसिव शू सेट गिफ्ट किया।
कियारा आडवाणी, अनंत अंबानी की बहन ईशा अंबानी की बचपन की दोस्त हैं। एक्ट्रेस अंबानी की लगभग हर पार्टी में नजर आती हैं। ऐसे में प्री-वेडिंग में कुछ खास लेकर जाना तो बनता था। रिपोर्ट्स के अनुसार, कियारा और सिद्धार्थ ने अनंत और राधिका को गिफ्ट में गोल्ड और डायमंड के गणपति- लक्ष्मी दिए
For More News Click here

Leave a Comment