क्या हुआ जब कपिल शर्मा ने नशे में पीएम मोदी को किया ट्वीट 2017, इसका खुलासा कपिल शर्मा नेटफ्लिक्स स्पेशल ट्रेलर में हुआ

क्या हुआ जब कपिल शर्मा ने नशे में पीएम मोदी को किया ट्वीट, इसका खुलासा कपिल शर्मा नेटफ्लिक्स स्पेशल ट्रेलर में हुआ

 

कपिल शर्मा

“मैं पिछले 5 साल से 15 करोड़ रुपये का आयकर चुका रहा हूं और फिर भी मुझे अपना कार्यालय बनाने के लिए बीएमसी कार्यालय को 5 लाख रुपये की रिश्वत देनी होगी @नरेंद्र मोदी”

कॉमेडी लीजेंड कपिल शर्मा अपने दर्शकों को गुदगुदाने के कई तरीके जानते हैं, लेकिन उनका आगामी नेटफ्लिक्स शो उनके जीवन के किस्सों से भरा है।

कपिल के नेटफ्लिक्स स्पेशल ‘आई एम नॉट डन येट’ का प्रफुल्लित करने वाला सेट सोमवार को उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर एक झलक के रूप में उपलब्ध कराया गया था। इसके अलावा, कपिल ने अपने पूरे करियर के दौरान अपने विवाद पैदा करने वाले नशे वाले ट्वीट्स पर चर्चा की, जिसमें देर रात पीएम मोदी को ट्वीट करने का समय भी शामिल है।

अगली सुबह, ओबी वैन उनके घर के बाहर जमा हो गईं।

उन्होंने कहा, ”मुझे लगा कि वे फायर ब्रिगेड की गाड़ियां हैं. मैंने अपने रसोइये से पूछा, ‘क्या आग लगी है?’ उसने कहा, ‘यह तुम्हारा काम है। आपने कल रात ट्विटर पर आग लगा दी।”

कपिल के कुख्यात 2017 ट्वीट में लिखा था, “मैं पिछले 5 साल से 15 करोड़ रुपये का आयकर चुका रहा हूं और फिर भी मुझे अपना कार्यालय @नरेंद्रमोदी बनाने के लिए बीएमसी कार्यालय को 5 लाख रुपये की रिश्वत देनी होगी।”

उनके इस ट्वीट पर काफी प्रतिक्रिया हुई।

ट्रेलर के हिस्से के रूप में, उनकी पत्नी गिन्नी भी उनके प्यार और शादी की कहानी के साथ दिखाई दीं।

‘आई एम नॉट डन येट’ 28 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

(एएनआई से इनपुट )

 

more news

1 thought on “क्या हुआ जब कपिल शर्मा ने नशे में पीएम मोदी को किया ट्वीट 2017, इसका खुलासा कपिल शर्मा नेटफ्लिक्स स्पेशल ट्रेलर में हुआ”

Leave a Comment