बीजेपी ने बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को हिमाचल प्रदेश के मंडी से लोकसभा चुनाव 2024 में टिकट दिया , कंगना ने कहा ‘अगर वे मुझे चुनते ……

लोकसभा चुनाव 2024: कंगना रनौत हिमाचल प्रदेश के मंडी से चुनाव लड़ेंगी.

हिमाचल प्रदेश के मंडी निर्वाचन क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) द्वारा उम्मीदवार बनाए जाने के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने पहली बार प्रतिक्रिया दी है। होली 2024 के अवसर पर शुभकामनाएं देते हुए, उन्होंने मंडी को अपनी “जन्मभूमि” या जन्मस्थान बताया।

“यह मेरी ‘जन्मभूमि’ है और इसने मुझे वापस बुलाया है, मैं भाग्यशाली हूं। यदि वे मुझे चुनते हैं तो मैं उनकी सेवा करूंगी । मैं अभिभूत हूं, यह मेरे परिवार और मेरे लिए एक भावनात्मक दिन है। उन्होंने कहा , ”मैं बीजेपी अध्य्क्ष जेपी नड्डा का दिल से आभार व्यक्त करती हूं।”

भारतीय जनता पार्टी का कल्चर रहा है की वे एक दूसरे का साथ देते है । मैं इसी बात पर विश्वास करते हुए उनके साथ मिलकर चुलुंगी और हम चुनाव जीतेंगे। …… हमारा चुनावी अभियान बड़ा होगा।

बीजेपी ने बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को हिमाचल प्रदेश के मंडी से टिकट दिया , कंगना ने कहा
kangana raunat’s insta story about ticket

बीजेपी की लोकसभा चुनाव की पांचवी सूचि २४ मार्च को जारी की जिसमे १११ उम्मीदवारो के नाम थे। इस लिस्ट में कंगना रनौत का नाम भी शामिल था।

इस पर, हिमाचल प्रदेश के प्रतिपक्ष के नेता जयराम ठोकर ने कहा है की वे कंगना की बड़ी जीत को लेकर सुनश्चित है।

“राजनीति का क्षेत्र उनके लिए नया हो सकता है लेकिन मैंने देखा है कि उन्होंने जिस भी क्षेत्र में काम किया है, उसमें हिमाचल का नाम रोशन किया है। उनकी एक साहसी छवि है और ‘हिंदूवादी छवि’ पर उनका स्पष्ट रुख है। मुझे विश्वास है कि वह ऐसा करेंगी राजनीति में चीजों को शानदार तरीके से संभालें। मुझे विश्वास है कि वह भारी जीत दर्ज करेंगी,” एएनआई ने उनके हवाले से कहा।

कंगना रनौत का पुराना ट्वीट

मार्च 2021 में, जब एक्स (तब ट्विटर) पर एक उपयोगकर्ता ने अनुमान लगाया कि अभिनेत्री मंडी से उपचुनाव लड़ेंगी , तो कंगना ने यूजर को “छोटा फ्राई” कहकर जवाब दिया, और कहा कि वह “रानी” बनना चाहती थीं। अधिक जटिल अवस्था.

“मुझे 2019 के लोकसभा चुनावों के दौरान ग्वालियर का विकल्प दिया गया था। एचपी (हिमाचल प्रदेश) की आबादी मुश्किल से 60/70 लाख है, कोई गरीबी/अपराध नहीं है। अगर मैं राजनीति में आती हूं, तो मुझे जटिलताओं व् मुश्किलों भरा वाला एक राज्य चाहिए, जिस पर मैं काम कर सकूं और बन सकूं महारानी मैं भी उस क्षेत्र में हूं। आप जैसे छोटे लोग बड़ी बातें नहीं समझ पाएंगे,” उन्होंने ट्वीट किया।

more news

 

 

Leave a Comment