एल्विश यादव और सागर ठाकुर

एल्विश यादव और सागर ठाकुर उर्फ मैक्सटर्न की लड़ाई सिर्फ एक PR नौटंकी थी? चौंकाने वाला सच सामने आया

ऐसा लगता है कि यूट्यूबर्स एल्विश यादव और सागर ठाकुर उर्फ मैक्सटर्न के बीच की लड़ाई महज एक पीआर नौटंकी थी। बुधवार को, एल्विश के आगामी संगीत वीडियो ‘राव साहब रोलिन’ के निर्माताओं ने टीज़र जारी किया जिसने सभी को चौंका दिया। टीज़र में एल्विश को बंदूक लहराते हुए देखा गया और उसने मैक्सटर्न को थप्पड़ भी मारा।

इससे नेटिज़न्स को यह विश्वास हो गया है कि एल्विश की मैक्सटर्न के साथ लड़ाई सिर्फ एक प्रचार स्टंट थी। एक यूजर ने टीज़र पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, “यह एक सुनियोजित विवाद था।” एक अन्य ने टिप्पणी की, “प्लांड है सब आब लोगो को जवाब देना चाहिए।” तीसरी टिप्पणी पढ़ी गई, “मैक्सटर्न + एल्विश = राव साब की मार्केटिंग।”

एल्विश यादव और सागर ठाकुर

हालाँकि, कुछ उपयोगकर्ताओं ने यह भी तर्क दिया कि विवाद के बाद मैक्सटर्न को संगीत वीडियो में जोड़ा जाना चाहिए। एक यूजर ने लिखा, ”मुझे नहीं लगता कि यह स्क्रिप्टेड है लेकिन अभी फीचर हुआ है विवाद के बाद।”

बता दें कि सागर ठाकुर उर्फ मैक्सटर्न ने हाल ही में एल्विश यादव पर उन्हें धमकी देने का आरोप लगाया था। “भाईसाब, जान से मरने की धमकी दे गए हैं। मैं तो अकेला था. एल्विश भाई साथ में बहुत सारे बंदे लाए थे। तोह इसके मैं पूरा वीडियो सुबह जल्दी से। सब देखो क्या हुआ. हमारे पास भी रिकॉर्डिंग है. मैं तो ठीक हूं बस यहां (होंठ) पर चोट आई है। उन्होंने एक वीडियो बयान में दावा किया, ”ये भी 8 लोगों से लड़ने के बाद आए हैं।” बाद में, सागर ने एक वीडियो भी ऑनलाइन साझा किया जिसमें एल्विश उसे थप्पड़ मारते, लात मारते और बेरहमी से पीटते नजर आया।

ठाकुर ने भी यादव के खिलाफ एफआईआर दर्ज की और दावा किया कि “उसने मेरी रीढ़ तोड़ने की कोशिश की ताकि मैं शारीरिक रूप से अक्षम हो जाऊं।”

बाद में, एल्विश यादव ने “कहानी के दूसरे पक्ष” को समझाते हुए एक वीडियो बयान भी जारी किया। एल्विश ने कहा कि घटना “पूर्व नियोजित” थी क्योंकि शिकायतकर्ता सागर ने उनकी बैठक के स्थान पर छिपे हुए माइक्रोफोन और कैमरे लगाए थे। उन्होंने यह भी दावा किया कि ठाकुर उनके बारे में नकारात्मक पोस्ट साझा करके पिछले आठ महीनों से उन्हें परेशान कर रहे थे। एल्विश ने यह भी आरोप लगाया कि ठाकुर ने उसे और उसके परिवार को जिंदा जलाने की धमकी दी, जिसके कारण तीखी बहस हुई।

एल्विश यादव और सागर ठाकुर

दोनों के बीच लड़ाई तब खत्म हुई जब एल्विश यादव ने हाल ही में मैक्सटर्न के साथ ऑनलाइन एक तस्वीर साझा की जिसमें दोनों कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए नजर आ रहे थे।

More News

राजस्थान के जैसलमेर में पहली बार तेजस फाइटर जेट क्रैश, पायलट सुरक्षित

2 thoughts on “एल्विश यादव और सागर ठाकुर उर्फ मैक्सटर्न की लड़ाई सिर्फ एक PR नौटंकी थी? चौंकाने वाला सच सामने आया”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *